Amazon

Thursday, July 2, 2020

अपने लक्षणों को गूगल पर सर्च न करे


एक शाम, मेरे पिता ने कहा: मेरे बेटे मैं मर रहा हूँ और जल्द ही मैं चला जाऊंगा लेकिन मेरी अंतिम विदाई से पहले: मेरी बात सुनो। और मुझे अच्छी तरह से सुन लो जो भी आप करना चाहते हैं वह एक योजना है या पासा को रोल करें लेकिन एक चीज सख्ती से वर्जित है कृपया मेरी सलाह का पालन करें कभी भी अपने लक्षणों को गूगल पर सर्च करे  यह मेरा एकमात्र नुस्खा है आप एक सौ निदान प्राप्त करते हैं। और मध्ययुगीन पूर्वानुमान हर संकेत एक गंभीर स्थिति है यदि आप गूगल  "खाँसी" और "निदान" आपको कोरोना वायरस मिल गया है और यदि आप "बुखार और लाल" गूगल करते हैं तो आपको  इबोला हो गए हैं और जल्द ही मृत हो जाएंगे और यदि आप Google "मैं एक बहती नाक है" यह CSF है। आपका दिमाग जूस लीक कर रहा है! और अगर आप google itch और prognosis.Anaphylactic chock या psychosis करते हैं तो कभी भी अपने लक्षणों को गूगल   करें। यह कोई भी बुद्धिमत्ता लाता है। आप यह जानना चाहते हैं कि क्या आप यह उजागर कर सकते हैं कि आपके पास एक अतिरिक्त गुणसूत्र है। तो यही मैंने उसके पिता को सुना। और फिर उसने अपनी आँखें बंद कर लीं दूर ऑटोप्सी रिपोर्ट हाइपोचोन्ड्रिक डर से बहुत स्पष्ट थी जो कस्टम है जब आप अपने लक्षणों को गूगल करते हैं तो कभी भी अपने लक्षणों को गूगल करें। हिट सूची कभी भी आपके बाएं हाथ में भयानक दर्द नहीं है? दिल का दौरा अलार्म! क्या आप थोड़ा कमजोर महसूस करते हैं? हाँ, आपको ALS मिल गया है! यदि आपको हल्का एनीमिया है तो आपको ल्यूकेमिया हो गया है! क्या तुम थोड़े पागल हो? आपको ADHD मिल गया है! तो कभी नहीं, कभी गूगल  लक्षण! कभी भी अपने लक्षणों को गूगल पर सर्च करे, कभी नहीं, कभी नहीं


No comments:

Post a Comment